Palash Biswas On Unique Identity No1.mpg

Unique Identity No2

Please send the LINK to your Addresslist and send me every update, event, development,documents and FEEDBACK . just mail to palashbiswaskl@gmail.com

Website templates

Zia clarifies his timing of declaration of independence

What Mujib Said

Jyoti basu is DEAD

Jyoti Basu: The pragmatist

Dr.B.R. Ambedkar

Memories of Another Day

Memories of Another Day
While my Parents Pulin Babu and basanti Devi were living

"The Day India Burned"--A Documentary On Partition Part-1/9

Partition

Partition of India - refugees displaced by the partition

Monday, January 12, 2015

Interactions with a younger Artist based in Wardha.Interactions with the creativity core!

November 24, 2014 11:08 pm
yah meri id hai sir aapse din me baat ho rahi thi qafila manch ki id se .....
https://www.facebook.com/Kumar.mishra00
November 27, 2014 6:08 pm
Well friends,let me know about the details and provied you send me an official invitation as Govinda Mishra discussed with me,I would like to meet you all in Wardha.let me know as soon as possible so that I may manage tickets etc
सफ़दर हाशमी जी की 26वीं पुण्यतिथि पर शहादत दिवस का आयोजन
क़ाफ़िला सांस्कृतिक मंच (साहित्यिक, सामाजिक एवं सांस्कृतिक संस्था) महात्मा गाँधी अंतरराष्ट्रीय हिंदी विश्वविद्यालय, वर्धा (महाराष्ट्र) जनवरी 2015 में सफ़दर हाशमी जी की 26वीं पुण्यतिथि पर शहादत दिवस का आयोजन कर रहा है, जिसके अंतर्गत संगोष्ठी (लोकतंत्र में जन-प्रतिरोध), कला परिचर्चा (कला और सामाजिक चेतना), जनवादी काव्य गोष्ठी एवं प्रतिरोध का रंगमंच नुक्कड़ नाटकों का प्रदर्..
November 27, 2014 9:56 pm
ok sir
मैं आपको कल तक सारी डिटेल भेजता हूँ
धन्यवाद सर
November 28, 2014 4:37 pm
I am waiting for ur official invitation so that I may apply for leave.
November 28, 2014 9:20 pm
ok sir
में आपको जल्दी ही official invitation देता हूँ
December 2, 2014 11:25 pm
aapaka invitatio letter aapko bhej raha hun

aap apane aane jaane ka pura karykram msg kar dijiyega
train date or puri detail...taaki ham aapko recive kar sakein
aap apana ek sankshipt parichay bhi likh kar de dijiye
dhanywaad

kumar gaurav mishra
secretary
Qafila Culture Group
December 4, 2014 12:27 pm
my email ID:
My cell numer:09903717833
I have booked the tickets today.I would reach Nagpur on 3rd January.I have some friends there and at least one of them would accompany me on 4th Januwary in Wardha,I hope.I would stay in Wardha on 4th and 5th January>i would attend your progrramme and in between I would like to interact with each and everyone in the campus,specifically every student there.
I would be in Nagpur on 6th and 7th thereafter and therefrom would return Kolkata.
welcome sir
December 4, 2014 6:36 pm
December 9, 2014 11:28 pm
namaste sir
kese hain aap ?
namaskar
bahut thik hun
kaisi taiyaari hai?
taiyari acchi chal rahi hai sir
hum saare madhyamon ko jo jodne ki baat kar rahe hain aur bhashaon bolio,vidhaon,madhyamon ki deewren jo girane ke dum Bhar rahe hain,us mission ko kamyaab banaane ki jimmedari aap sab par hai.Yeh humeaare bas meiin nahi hain.Thus,I am banking on you.
January 3rd, 9:32am
aap wardha kab pahunch rhe hain sir
this is my new no 9503117270
January 3rd, 1:06pm
namaste sir aapka no band ja raha hai ..aap apana mobile no hamein send kar dijiye ...
ya aap is no par contact kijiye jab aap nagpur pahunch jaaye
8308353537/9767859227
22 hours ago
sir aaj play hai hamara
sir hamane apana nayi sanstha banai hai jankriti jo sirf kala ke madhyamon se samaajik chetana ki disha me karya karegi
hamane nukkad ki workshop rakhi thi kal usaki prastuti hai ....ek nukkad team taiyaar ki hai agala nukkad ham kisaan atmhatya par karenge
hamre aagami nukkad ke vishay - bhumi adhikgrahan kaala sach
dharmantran
sampradayikata
aaj hamara pahala nukkad hai - awaaz bhrun hatya aur mahilaon ke vartman sthiti par
I have blogged the news.send me the report.Nisar Bahi se baat hui hai ki har halchal rang karm ki darj honi chahiye.
Film walon ein bhi halchal ho rahi hai rang chaupal mein bahute gul khilenge
बाहर से उठने वाले हाथ इसलिए मजबूत हैं क्यूंकि हमारे घरों की दीवारें खोखली है. हमारी खामोशी ही उनकी ताकत है.......

Kumar Gaurav
ji thanks sir
4 minutes ago
सर हमारे नुक्कड़ की अगली प्रस्तुति वर्धा में हैं फिर गावों में
हमने शुरुआत की है विश्वविद्यालय में नुक्कड़ का कल्चर शुरू किया है यहाँ नुक्कड़ के लोग नहीं थे
Report it with photos and Videography so that ur performance may be communicated to lacs of other villages.
congrats.
photos fb pe hain sir
jis par aapne comment kiya h
Students creativity is the only surviaval kit to face the Doom`s day.
I have blogged the report with all photos.I am just sharing HOKKOLROB now and it would be followed by Wardha.
hamne 15 logon ki nukkad team taiyaar ki hai jo diffrent current issues par perform ki hai
congrats.Keep in mind every village on the map of global village beyond borders ,beyond identities.
Chat Conversation End
Seen 11:54am

No comments:

Post a Comment